लोकसभा में तेलुगु वोटर एक बड़ा फैक्टर, भाजपा के लिए पी साई कुमार ने किया प्रचार

तेलुगु मतदाताओं तक पहुंचने के लिए मशहूर अभिनेता पुडिपेड्डी साई कुमार ने खड़गपुर रेलवे क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 के नीमपुरा इलाके में बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल के साथ रोड शो किया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
WhatsApp Image 2024-05-05

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : खड़गपुर में 30 प्रतिशत तेलुगु मतदाता हैं। और ये 30 फीसदी तेलुगु वोटर लोकसभा में खड़गपुर विधानसभा के लिए एक बड़ा फैक्टर होगा। ये तेलुगु मतदाता तय करते हैं कि इस खड़गपुर विधानसभा में कौन जीतेगा। तेलुगु मतदाताओं तक पहुंचने के लिए मशहूर अभिनेता पुडिपेड्डी साई कुमार ने खड़गपुर रेलवे क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 के नीमपुरा इलाके में बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल के साथ रोड शो किया। पुडिपेड्डी साई कुमार ने कहा खड़गपुर मेरा दूसरा परिवार है, इसलिए मैं खड़गपुर में भाजपा के लिए प्रचार कर रहा हूं। 

साथ ही पुडिपेड्डी साई कुमार ने कहा "मुझे लगता है कि पश्चिम बंगाल में इतने सारे महापुरुष होने के बावजूद भी इस पश्चिम बंगाल में न तो शिक्षा है, न ही स्वास्थ्य सेवाएं हैं। अभी तक पश्चिम बंगाल में आयुष्मान भारत शुरू करने की इजाजत नहीं दी गई है। टाटा चला गया। इसलिए मैं खड़गपुर के लोगों से अनुरोध करता हूं कि इस दीदी भाई (अग्निमित्रा पॉल) को जिताएं, तभी आप सभी को यह सुबिधा मिलने का अवसर मिलेगा और मुझे विश्वास है कि वह यह सुविधा उपलब्ध कराने में सक्षम होगी।"