गलत इलाज से मरीज की मौत! फिर डॉक्टरों की पिटाई

मालदा के मानिकचक अस्पताल में गलत इलाज के कारण मरीज की मौत के कारण हंगामा हो गया। घटना को नियंत्रित करने के लिए पुलिस अस्पताल पहुंची। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
malda

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: मालदा के मानिकचक अस्पताल में गलत इलाज के कारण मरीज की मौत के कारण हंगामा हो गया। घटना को नियंत्रित करने के लिए पुलिस अस्पताल पहुंची। 

निक्कचक के बड़ा बागान इलाके के निवासी 35 वर्षीय शफीकुल इस्लाम को बुधवार को भर्ती कराया गया था। युवक को बुखार के साथ मानिकचक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन वहां भर्ती होने के कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई। उसके बाद मरीज के परिजनों ने गलत इलाज का आरोप लगाते हुए अस्पताल के डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला कर दिया। उनकी शिकायत थी कि डॉक्टरों ने युवक का ठीक से इलाज नहीं किया। मरीज की बिगड़ती हालत के बारे में बार-बार बताने पर भी उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। नतीजतन, कुछ ही देर में शफीकुल की मौत हो गई।

मरीज की मौत की खबर सुनकर उसके परिजन भड़क गए। खबर सुनते ही और भी परिजन मानिकचक ग्रामीण अस्पताल में जमा हो गए। फिर सभी ने डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट करने की कोशिश की। उनका आरोप था कि मरीज की मौत गलत इलाज की वजह से हुई।