नर्स को धमकी, एक गिरफ्तार

आरोप है कि मरीज के परिजनों ने उनसे भी झगड़ा किया और साथ ही उसने एक महिला नर्स के प्रति जाती भेदभावपूर्ण टिप्पणी भी की। इसके अलावा, आरोप है कि नौकरी छीनने' की धमकी भी दी गई। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
nrs 22

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: मरीज के परिजनों ने चांचल अस्पताल में नर्स को धमकाने की शिकायत सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मालदा के चांचल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में ऐसी घटना हुई। विस्तार से पता चला है कि घटना की शुरुआत अस्पताल के पुरुष वार्ड में हुई। मालदा के चांचल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में एनीमिया की समस्या के साथ हरिश्चंद्रपुर निवासी एक मरीज को भर्ती कराया गया था। मरीज के परिजन ने पुरुष वार्ड के अंदर कुर्सी लेने को लेकर ड्यूटी पर मौजूद पुरुष नर्स से बहस शुरू कर दी। इसके बाद स्थिति को संभालने के लिए एक महिला नर्स और अस्पताल की सिस्टर इनचार्ज आईं। आरोप है कि मरीज के परिजनों ने उनसे भी झगड़ा किया और साथ ही उसने एक महिला नर्स के प्रति जाती भेदभावपूर्ण टिप्पणी भी की। इसके अलावा, आरोप है कि नौकरी छीनने' की धमकी भी दी गई। 

नर्सों के अनुसार, मरीज के रिश्तेदार ने अभद्र व्यवहार के बीच एक बार कहा है कि , 'जब आरजी कर बनाकर रख दूंगा, तब आपको समझ में आएगा।' अस्पताल की सिस्टर इनचार्ज ने बताया कि उस व्यक्ति ने उसे आरजी कर में डॉक्टरों का हालत बनाने की धमकी दी और नर्सों की नौकरी छीनने की धमकी दी। इससे अस्पताल परिसर में सनसनी फैल गई। गौरतलब है कि इस मामले में जब अस्पताल प्रशासन ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने मरीज के रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया।