तृणमूल सांसद ने की संदीप घोष और पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेने की मांग

 कोलकाता रेप और हत्याकांड मामले में राज्य के सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने ने मांग की है कि सीबीआई को आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल और कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाहिए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
CP_arrest

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: कोलकाता रेप और हत्याकांड मामले में राज्य के सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने ने मांग की है कि सीबीआई को आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल और कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस पूछताछ से पता चलेगा कि किसने और क्यों महिला डॉक्टर की आत्महत्या की खबर फैलाई थी।

एक्स पर लिखे पोस्ट में सुखेंदु शेखर ने लिखा, 'सीबीआई को निष्पक्षता से काम करना चाहिए. पूर्व प्रिंसिपल और पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाहिए, ताकि पता चल सके कि आत्महत्या की कहानी किसने और क्यों फैलाई। हॉल की दीवार क्यों गिराई गई, संजय रॉय (मुख्य आरोपी) को इतना शक्तिशाली बनाने के लिए किसने संरक्षण दिया? 3 दिन बाद खोजी कुत्ते का इस्तेमाल क्यों किया गया? ऐसे सैकड़ों सवाल हैं। उन्हें बोलने के लिए मजबूर करें।'