West Bengal News : एक ही दिन में दो हादसों में दो लोगों की मौत

करीब 3.45 बजे बेहाला में डायमंड हार्बर रोड और बोनोमाली रोड क्रॉसिंग के पास एक 58 वर्षीय पैदल यात्री अंजलि बिष्णु को एक निजी बस ने कुचल दिया। पुलिस ने कहा कि एस्प्लेनेड से बक्खाली की ओर जा रही बस को जब्त कर लिया गया लेकिन चालक भाग गया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
accident23

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : मंगलवार को शहर में दो दुर्घटनाओं (accident) में दो लोगों की मौत हो गई - एक एजेसी बोस रोड फ्लाईओवर पर और दूसरा बेहाला में। पुलिस ने कहा कि हावड़ा (Howrah) के शिबपुर में शरत चटर्जी रोड के निवासी 65 वर्षीय मदन साहा एजेसी बोस रोड फ्लाईओवर पर एसएसकेएम अस्पताल की ओर जा रहे थे, तभी कैमक स्ट्रीट-एजेसी बोस रोड क्रॉसिंग के ऊपर एक स्थान के पास वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस (police) ने बताया कि टक्कर के कारण साहा अपनी बाइक से दूर जा गिरे और उनका हेलमेट भी उतर गया। वह गार्ड की दीवार से टकराया और कैरिजवे पर गिर गया।

मंगलवार को दोपहर करीब 3.45 बजे बेहाला (Behala) में डायमंड हार्बर रोड और बोनोमाली रोड क्रॉसिंग के पास एक 58 वर्षीय पैदल यात्री अंजलि बिष्णु को एक निजी बस ने कुचल दिया। पुलिस ने कहा कि एस्प्लेनेड से बक्खाली की ओर जा रही बस को जब्त कर लिया गया लेकिन चालक भाग गया।