चुनाव से पहले मिला लावारिस बैग, चढ़ा राजनीतिक रंग (Video)

भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनीषा शिकदर ने शिकायत की कि तृणमूल का कोई जनसंपर्क नहीं है, यह मुझे रोकने की साजिश है। जानकारी के मुताबिक यह लावारिस बैग देर रात मनीषा शिकदर के marriage hall के सामने गिरा था। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
illgl bag

Unclaimed bag

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : करीब 13 घंटे बाद लावारिस बैग से फटे कपड़े निकले। बुधवार की रात 10 बजे से दुर्गापुर के सुकांता पल्ली में एक लावारिस बैग मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गयी। बम की आशंका से हड़कंप मच गई। पुलिस ने रात से ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। स्थानीय लोग बेहद परेशान हैं। आज सुबह बम निरोधक दस्ता आया और बैग को फाड़ दिया। फटे बैग से कुछ गंदे फटे कपड़े आदि निकले। 

वहीं दूसरी ओर इस मुद्दे पर राजनीतिक रंग भी चढ़ गई है। बीजेपी और तृणमूल ने एक-दूसरे पर साजिश का आरोप लगाया। तृणमूल नेता लवली रॉय ने बीजेपी के खिलाफ आरोप लगाया कि "यह बीजेपी की अपनी ओर ध्यान खींचने की चाल है।"

उधर, बीजेपी ने भी तृणमूल पर जवाबी आरोप लगाए हैं। भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनीषा शिकदर ने शिकायत की कि तृणमूल का कोई जनसंपर्क नहीं है, यह मुझे रोकने की साजिश है। जानकारी के मुताबिक यह लावारिस बैग देर रात मनीषा शिकदर के marriage hall के सामने गिरा था।