वह सरकार नहीं चला पा रही हैं, उनका भाषण नाटकीय है: केंद्रीय मंत्री

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, "उन्हें (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) छोड़ दीजिए क्योंकि वह काम नहीं कर पा रही हैं, वह सरकार नहीं चला पा रही हैं, वह बहुसंख्यक समुदाय को न्याय नहीं दे पा रही हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
mamata 13

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आरजी कर मामले को लेकर पूरे देश में उबाल है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, "उन्हें (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) छोड़ दीजिए क्योंकि वह काम नहीं कर पा रही हैं, वह सरकार नहीं चला पा रही हैं, वह बहुसंख्यक समुदाय को न्याय नहीं दे पा रही हैं। उन्हें जाना ही चाहिए। उनका भाषण नाटकीय है।"

 कोलकाता में डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन पर राज्य सरकार ने कड़ा रुख अपनाया है। जूनियर डॉक्टर यही दावा कर रहे हैं। और इस बार रेजिडेंट और जूनियर डॉक्टरों के संयुक्त एक्शन फोरम ने सरकार के इस अड़ियल रवैये के खिलाफ चेतावनी दी है। शुक्रवार (13 सितंबर) को जूनियर डॉक्टरों के संघ ने भुवनेश्वर और बेंगलुरु से "प्रशासन की निष्पक्षता" को लेकर एक वीडियो बयान जारी किया। वीडियो बयान में उन्होंने कहा कि अगर बंगाल में विरोध प्रदर्शन कर रहे किसी भी जूनियर डॉक्टर और रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो वे देशव्यापी विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। हड़ताल हो या कार्य ठप। उन्होंने कोई खास कार्यक्रम घोषित नहीं किया है।