भारत को अगले 6 मैच जीतने होंगे वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए

author-image
New Update
भारत को अगले 6 मैच जीतने होंगे वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए





स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में भारत की तरफ से कई प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया है। ये खिलाड़ी टीम इंडिया के ऊपर सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। उसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। ऐसे में खराब फॉर्म से जूझ रहे कई प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है, क्योंकि तब कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा की वापसी होगी और वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को अगले 6 मैच जीतने होंगे और इसके लिए टीम इंडिया कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगी।

 

शार्दुल ठाकुर के बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए । गेंदबाजी में भी कमाल नहीं दिखा पाए।



इंग्लैंड के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा और केएल राहुल नहीं खेल रहे थे। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में शुभमन गिल के ऊपर रन बनाने की अहम जिम्मेदारी थी, लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। गिल दोनों ही पारियों में टीम इंडिया को धमाकेदार शुरुआत नहीं दिला पाए।



श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में तूफानी शतक लगाया था, लेकिन इंग्लैंड की पिच पर वह कमाल नहीं दिखा पाए और टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गए। उनकी खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ रहा है।