गुरु होंगे मार्गी, इन 6 राशिवालों की होगी तरक्की

author-image
New Update
गुरु होंगे मार्गी, इन 6 राशिवालों की होगी तरक्की

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: गुरु ग्रह 24 नवंबर को मीन राशि में मार्गी होने वाले हैं यानि इस तारीख से गुरु ग्रह की सीधी चाल प्रारंभ हो जाएगी। जिसकी कुंडली में गुरु शुभ स्थिति में हैं, उनको कार्य में सफलता प्राप्त होगी। उनको शुभ समाचार प्राप्त होगा। आइये जानते हैं कि गुरु के मार्गी होने से किन 6 राशि के जातकों की तरक्की हो सकती है। ​

वृष: यदि आप शेयर बाजार से जुड़े हैं तो आपको अच्छा मुनाफा हो सकता है। इस निवेश से भविष्य में लाभ होगा. जो लोग विवाह योग्य हैं, उनकी शादी की बात पक्की हो सकती है। जरवनसाथी का सुझाव आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आपकी तरक्की होगी।

कन्या: गुरु की कृपा से आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे। बिजनेस से जुड़े लोगों को मुनाफा होगा, जिससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। इस समय आप कोई काम पार्टनरशिप में प्रारंभ करने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा समय है।

वृश्चिक: गुरु के मार्गी होने से आपको सभी क्षेत्रों में लाभ होगा। आप पर भाग्य मेहरबान रहेगा, जिससे हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। नौकरीपेशा लोगों के कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है या फिर कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती हैं। शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो वह भविष्य के लिए फायदेमंद हो सकता है।

कुंभ: जो लोग विदेश में अपना बिजनेस करते हैं, उनको गुरु ग्रह की मदद से लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों को नई जॉब का प्रस्ताव मिल सकता है। धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। इसमें परिवार का सहयोग भी प्राप्त होगा। वाद विवाद के मामले में आपको सफलता प्राप्त होगी।

मीन: गुरु ग्रह आपकी ही राशि में मार्गी हो रहा है, इस वजह से आपके लिए लाभ की स्थितियां बनने वाली हैं। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्ति का योग बन रहा है। आपके परिवार में कोई नया मेहमान आने वाला है, संतान का योग है। धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे या तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं।