सामाजिक परिवर्तन को आगे बढ़ाने के लिए ताइवान एक्सीलेंस ने की #SharingIsCaring थीम अभियान

author-image
New Update
सामाजिक परिवर्तन को आगे बढ़ाने के लिए ताइवान एक्सीलेंस ने की #SharingIsCaring थीम अभियान

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनके पास किसी अन्य व्यक्ति, समुदाय या समाज को गहराई से प्रभावित करने की शक्ति है। अगर इस शक्ति को कई गुना बढ़ा दिया जाए, तो एक ऐसा आंदोलन बन जायेगा जो दुनिया को एक बेहतर जगह में बदल सकता है।
इस विचार के अनुरूप, ताइवान एक्सीलेंस ने एक वर्चुअल इवेंट के माध्यम से एक वैश्विक अभियान शुरू किया। 'शेयरिंगिस केयरिंग' के रूप में थीम पर आधारित, यह अभियान सामूहिक सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल है जिसे वैश्विक स्तर पर सामूहिक जुनून, विशेषज्ञता और प्रौद्योगिकी।

परियोजना का उद्देश्य परोपकारी लोगों को सामाजिक मुद्दों, शासन और पर्यावरण संरक्षण के बारे में उनके विचारों पर काम करने के लिए एक मंच प्रदान करके समाज में बदलाव लाना है। इसके तहत, विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, व्यक्तियों और गैर सरकारी संगठनों को भाग लेने और उन कारणों को साझा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है जिन पर वे काम करना चाहते हैं। पंजीकरण के बाद, प्रविष्टियां एक सलाहकार समिति द्वारा योग्यता समीक्षा के लिए जाएंगी जो यह सुनिश्चित करेगी कि वे दिशानिर्देशों का पालन करते हैं या नहीं।

चयन समिति द्वारा 12 प्रस्तावों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और सार्वजनिक मतदान के लिए वेबसाइट पर पोस्ट किया जाएगा। शीर्ष तीन प्रविष्टियों को उनके #SharingisCaring विचार पर काम करने के लिए ताइवान उत्कृष्टता से एक विशेष अनुदान मिलेगा। उन प्रस्तावों को अतिरिक्त अंक दिए जाएंगे जिनमें ताइवान एक्सीलेंस के पुरस्कार विजेता उत्पाद और ब्रांड उनके नवाचार में शामिल हैं। 10,000 अमरीकी डालर की पुरस्कार राशि प्राप्त करने के लिए शीर्ष 3 विजेता प्रस्ताव और उनके संबंधित विजेता विचार को निष्पादित करने के लिए टीएआईटीआरए द्वारा निर्दिष्ट एक भागीदार के साथ प्रत्येक को 150,000 अमरीकी डालर का निष्पादन बजट भी मिलेगा।

ताइवान एक्सीलेंस का पारंपरिक कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के माध्यम से समुदायों के साथ-साथ वैश्विक आवश्यकताओं में योगदान करने का एक समृद्ध इतिहास है। संगठन ने हमेशा इन गतिविधियों को अपने व्यावसायिक हितों के साथ अधिक से अधिक संरेखण की मांग की है। अधिक विवरण के लिए, लॉग इन करें: share-care.taiwanexcellence.organand

ताइवान एक्सीलेंस पुरस्कार ताइवान में बने अभिनव उत्पादों को प्रदान करता है जो दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त मूल्य प्रदान करते हैं। इस प्रतीक वाले सभी उत्पादों को डिजाइन, गुणवत्ता, विपणन, ताइवान के अनुसंधान और विकास और विनिर्माण में उनकी उत्कृष्टता के लिए चुना गया है। ताइवान उत्कृष्टता पुरस्कार, 1992 में अर्थव्यवस्था मंत्रालय द्वारा शुरू किया गया था, और इसे 102 देशों द्वारा मान्यता प्राप्त है।