ईसीएल कर्मी की मौत

author-image
New Update
ईसीएल कर्मी की मौत

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अंडाल थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर कोलियरी इलाके में गुरुवार को ईसीएल के एक कर्मी की मौत की खबर सामने आई। स्थानीय लोगों को जब बदबु आने लगी तो पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों और पुलिस के घर में घुसने पर एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। प्रारंभ में माना जा रहा है कि शव दो-तीन दिन पुराना है। मृतक की पहचान 43 वर्षीय सत्यनारायण साव के रूप में हुई है। घटना की सूचना अंडाल थाना पुलिस को दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया है।



स्थानीय निवासी सोनू सिंह ने कहा कि मृतक ईसीएल का कर्मचारी था जो पारसकोल (पूर्व) कोलियरी में काम करता था। वह ईसीएल क्वार्टर में अकेला रहता था। स्थानीय सूत्रों के अनुसार इलाके के लोगों ने मृतक को दो दिनों तक घर से बाहर जाते नहीं देखा। इस बीच मृतक के घर से दुर्गंध आने लगी। पुलिस को सूचना दी गई। घटना का पता तब चला जब लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक अत्यधिक शराब पी रहा था, संभवत: शराब के नशे की वजह से उसे दिल का दौरा पड़ गया। मृतक का पूरा परिवार उत्तर प्रदेश में रहता है स्थानीय लोगों ने फोन पर मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी।



हालांकि शव को लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। मौत का कारण क्या है? यह सामान्य मौत है या हत्या? पोस्टमार्टम के बाद सब साफ हो जाएगा। अंडाल पुलिस ने सभी पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।