सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ऐसी बेइज्जती कभी नहीं हुई

author-image
New Update
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ऐसी बेइज्जती कभी नहीं हुई

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले को लेकर इन दिनों विवाद चल रहा है रोड कटिंग में अमिताभ बच्चन के बंगले की दीवाल आ रही है जिसे लेकर उन्हें नोटिस दिया गया है उसके विरोध में उनके चाहने वाले और समर्थकों द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है।

वही बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस महाराष्ट्र भर में लगातार प्रदर्शन कर रही है। वही आज मलाड विधानसभा से विधायक और महा विकास आघाडी सरकार में कैबिनेट मंत्री असलम शेख के नगर सेवक द्वारा जो बयान आया है वह कहीं ना कहीं देश के महानायक अमिताभ बच्चन के दिल को आहत पहुंचाने वाला है। मलाड विधानसभा से कैबिनेट मंत्री असलम शेख के सबसे करीबी ने सदी के महानायक को बताया भाड़वा। खुद कैबिनेट मिनिस्टर असलम शेख की बहन मौजूदा नगर सेविका ने इस बयान पर ताली बजाकर स्वागत किया।

मुंबई के मलाड मार्वे रोड फायर विकेट के पास बढ़ती महंगाई और डीजल पेट्रोल के दामों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के नगर सेवकों द्वारा जमकर केंद्र सरकार के विरुद्ध नारेबाजी और थाली बजाई गई। वही मीडिया से बात करते हुए स्थानीय नगरसेवक वीरेंद्र चौधरी ने जो कहा वह बयान काफी शर्मसार करने वाला है। कांग्रेस नगरसेवक वीरेंद्र चौधरी ने अपने भाषण में कहा, कि देश को गुमराह और बेवकूफ बनाने वाला नायक है अमिताभ बच्चन। जिसके बाद उनके लोगों ने जमकर ताली और थाली बजाई, वीरेंद्र चौधरी उसके आगे करते हैं भाड़वा है अमिताभ बच्चन लोग और जोर से थाली और ताली बजाकर बयान का स्वागत किया।

जब मीडिया के लोगों ने पूछा कि आपने अमिताभ बच्चन के बारे में क्या कुछ कहा तो उन्होंने कहा वह नचनिया और पत्नियां है खुद का भाई रोड पर दरबदर की ठोकर खा रहा है बड़ी-बड़ी बातें करता है वह भाड़वा है मैं उसे भाड़वा ही कहूंगा।