मेधावी और प्रतिभावान बच्चे को बढ़ावा देना हमारा उद्देश्य

रानीगंज के सीताराम जी भवन परिसर में कल मारवाड़ी युवा मंच रानीगंज शाखा की तरफ से क्लास 10 और 12 में 90% से ज्यादा नंबरों से पास करने वाले 42 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रानीगंज के सीताराम जी भवन परिसर में कल मारवाड़ी युवा मंच रानीगंज शाखा की तरफ से क्लास 10 और 12 में 90% से ज्यादा नंबरों से पास करने वाले 42 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा सीए के 12 विद्यार्थियों को कानून की पढ़ाई कर वकील बनी एक छात्रा को और योग प्रतियोगिता में भाग लेने वाले और उसमें प्रथम दूसरा और तीसरा स्थान हासिल करने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया। 

इस बारे में संगठन के पूर्व अध्यक्ष श्याम जालान ने कहा कि मारवाड़ी युवा मंच रानीगंज शाखा की तरफ से हर साल इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इस साल भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि इसके जरिए मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कक्षा 10 और 12 के कुल 42 ऐसे विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया जिन्होंने परीक्षा में 90% से ज्यादा अंक हासिल किया है। इसके साथ ही चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास करने वाले 12 विद्यार्थियों और एक वकील को भी सम्मानित किया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योगा प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि यह बहुत सम्मानित प्रशस्ति पत्र है इसे प्रदेश स्तर से बनाकर भेजा गया है और इसका उद्देश्य समाज में जो मेधावी और प्रतिभावान बच्चे हैं उनको बढ़ावा देना है। 

इस मौके पर यहां राजेश जिंदल, श्याम जालान, मारवाड़ी युवा मंच अध्यक्ष प्रतीक मोर, सचिव अंशु कजरिया, कोषाध्यक्ष अमित बजाज, प्रोजेक्ट अध्यक्ष नीरज अग्रवाल, श्वेता श्रॉफ आयुष झुनझुनवाला, श्याम सुंदर जालान, अमित गोयल, देवी शक्ति से स्वीटी लोहिया, दीप्ति सराफ आदि उपस्थित थे।