गैस टैंकर को ओवरटेक! एक कि मौत, एक घायल

गैस टैंकर धनबाद की ओर जा रही थी तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक गैस टैंकर को ओवरटेक कर रहे थे। इस दौरान बाइक गैस टैंकर की चपेट में आगया, दुर्घटना में बाइक की परखच्चे उड़ गए। घटना में बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
gas tnkr 20

Road accident on National Highway

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : कुल्टी थाना क्षेत्र के चौरंगी फाड़ी अंतर्गत पश्चिम बंगाल-झारखंड सीमा के डूबुडीही चेकपोस्ट के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर एक सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवकों में से एक कि मौत हो गई और एक घायल हो गया । बताया जा रहा है कि गुरुवार एक गैस टैंकर धनबाद की ओर जा रही थी तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक गैस टैंकर को ओवरटेक कर रहे थे। इस दौरान बाइक गैस टैंकर की चपेट में आगया, दुर्घटना में बाइक की परखच्चे उड़ गए। घटना में बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेजा। 

बताया जा रहा घायल युवक कुल्टी थाना के नियामतपुर निवासी बिकी कुमार और रोहित हाड़ी है। अस्पताल में डॉक्टर ने बिकी कुमार को मृत घोषित कर और रोहित हाड़ी का इलाज चल रहा है। मामले में पुलिस ने बाइक एवं टैंकर को जप्त कर लिया जबकि चालक फरार बताया जा रहा है।