सरकारी गर्ल्स हॉस्टल से महिला का शव बरामद, जांच में जुटी आसनसोल पुलिस!

जहां एक तरफ आरजी कर मामले को लेकर पूरा बंगाल गरमाया हुआ है। इसी बीच आसनसोल के एक सरकारी गर्ल्स हॉस्टल से चौंकाने वाली घटना सामने आई है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
5 ASANSOL

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: जहां एक तरफ आरजी कर मामले को लेकर पूरा बंगाल गरमाया हुआ है। इसी बीच आसनसोल के एक सरकारी गर्ल्स हॉस्टल से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल बुधवार शाम 7:30 बजे आसनसोल साउथ पुलिस स्टेशन के एसबी गोराई रोड पर आसनसोल पूर्णिगम के बोरो नंबर 4 के पास सुकांत मैदान से सटे गर्ल्स हॉस्टल से एक महिला का जला हुआ शव बरामद किया गया। हालाँकि अभी तक उसकी मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। 

खबर मिलते ही बोरो नंबर 4 के चेयरमैन राजेश तिवारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद आसनसोल साउथ थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर कौशिक कुंडू पुलिस बल के साथ हॉस्टल पहुंचे। बाद में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के डीसीपी (सेंट्रल) ध्रुव दास समेत वरिष्ठ अधिकारी भी वहां पहुंचे। पुलिस ने रात करीब 8 बजे शव को बरामद कर आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह घटना शॉर्ट सर्किट के कारण सिलेंडर फटने से हुई होगी, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

पड़ोसियों ने बताया कि घटना के दौरान तेज आवाज सुनाई दी थी। इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। मृतक के साथ मौजूद एक नर्स ने बताया कि महिला को कुछ दिनों से शारीरिक परेशानी हो रही थी और वह अस्पताल गई थी। हालांकि, उसके बाद अचानक एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को चौंका दिया।