Asansol: 10 बजे तक जीटी रोड करें खाली, अस्त्र-शस्त्र और डीजे नहीं; शराब का न करे सेवन

रामनवमी समारोह को लेकर आसनसोल पुलिस प्रशासन सतर्क है। आसनसोल साउथ पुलिस स्टेशन ने बीतें शाम को आसनसोल में विभिन्न अखाड़ों और रामनवमी जुलूस के लिए रामनवमी आयोजन समिति के साथ एक बैठक की।

New Update
ASANSOL

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : रामनवमी समारोह को लेकर आसनसोल पुलिस प्रशासन सतर्क (Asansol police alert) है। आसनसोल साउथ पुलिस स्टेशन (Asansol South Police Station) ने बीतें शाम को आसनसोल में विभिन्न अखाड़ों और रामनवमी जुलूस के लिए रामनवमी आयोजन समिति के साथ एक बैठक की। इस बैठक में रामनवमी के अवसर पर निकलने वाले जुलूस के रूट और समय पर चर्चा की गयी। साथ ही पुलिस प्रशासन की ओर से आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये गये हैं। मीटिंग में आसनसोल दक्षिण पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक या आईसी कौशिक कुंडू ने कहा कि पुलिस प्रशासन के दिशानिर्देशों के बाद निर्देश जारी किया गया था।

गाइडलाइन के मुताबिक, रामनवमी के दौरान किसी भी हथियार का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। बच्चों को भी इन चीजों से दूर रखना चाहिए। जो भी व्यक्ति प्रतिबंधित हथियार लेकर निकलेगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीजे पर प्रतिबंध रहेगा। सभी कमेटी एक जिम्मेदार व्यक्ति को दायित्व लेकर नजर रखेगा ताकि कोई प्रतिबंधित गाने को न बजाए। उत्साह में अन्य किसी को ठेस नही पहुंचा सकते। पूजा और शोभायात्रा में किसी तरह का कोई नशा, शराब आदि का सेवन न करे। इस दौरान आपत्तिजनक वीडियो को शेयर न करे और न ही अफवाहों पर ध्यान दें।रात 10 बजे तक जीटी रोड को खाली करने का निर्देश दिया गया।