बंगाल को रखा गया है बजट से वंचित, केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे टीएमसी कांग्रेस

यह रैली चांदा नजरूल मंच से शुरू होकर चांदा मोड़ राष्ट्रीय राजमार्ग 19 में आकर समाप्त हुआ। यहा एक छोटा सा पथसभा का आयोजन किया गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
9 JAMURIA

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़, जामुड़िया: जामुड़िया ब्लाक एक टीएमसी कांग्रेस की ओर से हुए बजट में केन्द्र सरकार ने जिस प्रकार से पश्चिम बंगाल को उस बजट से वंचित रखा गया है उसी के प्रतिवाद में आज चांदा नजरूल मंच से एक रैली निकाली गई। यह रैली चांदा नजरूल मंच से शुरू होकर चांदा मोड़ राष्ट्रीय राजमार्ग 19 में आकर समाप्त हुआ। यहा एक छोटा सा पथसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान टीएमसी कांग्रेस के लोग केन्द्र सरकार पर विभिन्न आरोप लगाते हुए जमकर बरसे। इस मौके पर ब्लाक एक अध्यक्ष सुब्रतो अधिकारी, बोरों एक चैयरमेन शेख शानदार, युवा नेता प्रेमपाल सिंह, भोला हेला, सुष्मिता बाउरी, सत्यनारायण रवानी, बबलू पोद्दार, अनिमेष बैनर्जी, सुभाष पाल, तारकेश्वर सिंह, ब्रोजोनरायन राय, अभिषेक रूईदास, पिन्टू कुमार दंतों के आलावा सैकड़ों टीएमसी कांग्रेस गन उपस्थित थे। 

इसके बारे में जानकारी देते हुए ब्लाक एक अध्यक्ष सुब्रतो अधिकारी ने बताया कि केंद्र सरकार के द्वारा जो बजट पेश किया गया है वह पश्चिम बंगाल, टीएमसी कांग्रेस की सरकार उसका प्रतिवाद करते हैं। इसी लिए हमारे उच्च निर्देश अनुसार जगह-जगह पर रैली एवं पथसभा किया जा रहा है। इसे लेकर सभी टीएमसी कांग्रेस के कार्यकर्ता गन ग्रामीण और शहरी अंचल के सभी इलाकों में जाकर इसका प्रतिवाद किया जाएगा। यह बजट केवल दो राज्यों को अधिक दिया गया और पश्चिम बंगाल को इससे वंचित रखा गया है। 

वही युवा टीएमसी युवा नेता प्रेमपाल सिंह ने भी इस साल के बजट के लिए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार और आंध्र प्रदेश को झोली भर भर के धनराशि दी गई है लेकिन बंगाल को वंचित किया गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल अब इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ कुछ पूंजीपतियों को खुश करने के लिए नीतियां बनती है और उसे जानता से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि सोने की कीमत कम की गई है लेकिन रोजमारा की चीजों की कीमत काफी बढ़ गई है। भोजन सामग्रियों की कीमत आसमान छू रही है लेकिन केंद्र सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है।