आसनसोल में नदी में बह गई कार! NDRF की टीम ने किया शव बरामद (Video)

एक कार चालक समेत कार देखते ही देखते नदी के तेज बहाव में बह गए। मौके पर मौजूद लोगों की अगर मन तो उन्होंने उसे शख्स को मना किया कि वह नदी में डूबे पुल को पार ना करें,क्योकि नदी में पानी का बहाव बहुत ज्यादा है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
car 03

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : पश्चिम बंगाल आसनसोल कल्लाणपुर हाउसिंग इलाके में बारिश की पानी से नुनिया नदी में उफान। नुनिया नदी के पानी में डूबी पुल को पार करने के दौरान एक कार चालक समेत कार देखते ही देखते नदी के तेज बहाव में बह गए।

 

मौके पर मौजूद लोगों की अगर माने तो उन्होंने उस शख्स को मना किया कि वह नदी में डूबे पुल को पार ना करें,क्योकि नदी में पानी का बहाव बहुत ज्यादा है। इसके बावजूद भी कार चालक लोगों की एक बात नहीं सुना और वह नदी में डूबे पुल को पार करने के लिए नदी की बह रही तेज धाराओं के और आगे बढ़ गया और देखते ही देखते वह नदी के तेज धाराओं में बह गया। सूत्रों के मुताबिक इस घटना की खबर सुन आसनसोल दुर्गापुर पुलिस एवं एनडीआरएफ के टीम पूरी रात नदी की तेज धाराओं में कार की तलाश करते रहे। पर कार का कोई आता पता नहीं चला। सुबह करीब 6:15 बजे आसनसोल के रेलपार इलाके में झाड़ियों के बीच कार फांसी हुई देखी गई, जिसके बाद एनडीआरएफ के टीम ने नदी में डूबी कार से कार सवार की शव बरामद किया और पुलिस के हवाले कर दिया। शव को पुलिस ने आसनसोल जिला अस्पताल पास में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।