Asansol News : चौरंगी फाड़ी और कुल्टी थाना पुलिस को बिहार में मिली बड़ी सफलता

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक 24 जून को कुल्टी थाना के चौरंगी फाड़ी क्षेत्र के देंदुया-कल्याणेश्वरी रोड पर मैथन एलॉयज फैक्ट्री से सटे इलाके से 22 रेल पोल की चोरी हो गई थी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
KPS & Chrg invg

Big success in Bihar

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : कुल्टी थाना के चौरंगी फाड़ी (Chowringhee Fadi) को एक बार फिर बड़ी सफलता (Big success) मिली है। सूत्रों के मुताबिक मेसर्स सुदेशना एंटरप्राइज (M/s Sudeshna Enterprise) कंपनी की ओर से 3 जुलाई को लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी थी। इस के बाद पश्चिम बंगाल राज्य विद्युत बोर्ड (West Bengal State Electricity Board) की 33 केवी लाइन रेल पोल चोरी की जांच चौरंगी पुलिस (Police) फाड़ी को दी गई। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक 24 जून को कुल्टी थाना के चौरंगी फाड़ी क्षेत्र के देंदुया-कल्याणेश्वरी रोड पर मैथन एलॉयज फैक्ट्री से सटे इलाके से 22 रेल पोल की चोरी हो गई थी। मेसर्स सुदेशना एंटरप्राइज कंपनी द्वारा लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद (Crime) चौरंगी फाड़ी की पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। इसके बाद 13 जुलाई को चौरंगी फाड़ी की पुलिस और कुल्टी थाना (Kulti PS) की पुलिस ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन चलाया और रविवार को लगभग सभी रेलवे पोल को बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) के डुमरा थाना क्षेत्र से बरामद किया और साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक पोल को ट्रक द्वारा ले जाया गया था। शिकायतकर्ता नंदगोपाल गुप्ता ने अपने चोरी हुए रेलवे पोल बरामद करने के लिए पुलिस की सराहना की।