सड़क मरम्मत समेत विभिन्न मांगों को लेकर घण्टो तक प्रदर्शन

स्थानीय लोगों ने शिकायत किया कि लम्बे समय से अचारा एवं सामडीह क्षेत्र की जर्जर सड़क की मरम्मत के लिये ईसीएल से मांग की जा रही है। लेकिन ईसीएल प्रबंधन मामले को टाल रहा है।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
Demonstration

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: प्रखंड के सामडीह ग्राम पंचायत अंतर्गत लोहट मोड़ पर स्थानीय लोगों ने सड़क मरम्मत समेत विभिन्न मांगों को लेकर ईसीएल सालानपुर क्षेत्र के मोहनपुर कोलियरी का कोयला ट्रंसपोर्टेशन ठप कर घण्टो प्रदर्शन किया। सुबह  करीब 10 बजे से 1 बजे तक सड़क प्रदर्शनकारियों ने ईसीएल का ट्रंसपोर्टेशन ठप रखा। स्थानीय लोगों ने शिकायत किया कि लम्बे समय से अचारा एवं सामडीह क्षेत्र की जर्जर सड़क की मरम्मत के लिये ईसीएल से मांग की जा रही है। लेकिन ईसीएल प्रबंधन मामले को टाल रहा है।

 जर्जर सड़क होने के कारण स्थानीय लोगों एवं छात्रों को बहुत समस्या हो रही है। जर्जर सड़क के कारण आये दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। मामले की सूचना पा कर मौके पर पहुँचे सालानपुर ईसीएल क्षेत्र के सुरक्षा प्रभारी दिलीप प्रसाद ने स्थानीय लोगों से बात कर जल्द सड़क मरम्मत को लेकर बैठक का अस्वाशन दिया। जिसके बाद प्रदर्शनकारी सड़क से हटे। बताया जा रहा है कि सुबह 10 बजे से 1 बजे तक सड़क प्रदर्शन चला।