60 ग्रामीण क्लबों को फुटबॉल का वितरण, युवाओं को खेलकूद के प्रति प्रोत्साहित करने का प्रयास

दामोदर घाटी निगम मैथन परियोजना के सीएसआर विभाग द्वारा युवाओं मे खेलकूद को बढाबा देने के उद्देश्य से बिभिन्न ग्रामीण क्लबों के बीच 60 फुटबॉल का वितरण किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
mithon

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : दामोदर घाटी निगम मैथन परियोजना के सीएसआर विभाग द्वारा युवाओं मे खेलकूद को बढाबा देने के उद्देश्य से बिभिन्न ग्रामीण क्लबों के बीच 60 फुटबॉल का वितरण किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन ग्यारकुंड प्रखण्ड प्रमुख श्रीमती संगीता महतो द्वारा पी बी स्टार क्लब के कप्तान को एक उनके क्लब एवं ग्राम के अन्य खेलाड़ियों के आपसी प्रेम सद्भाव के साथ खेलने हेतु एक फुटबॉल देकर किया गया। 

माननीया प्रमुख का स्वागत नैगम सामाजिक दायित्व के प्रबंधक कौशलेन्द्र कुमार द्वारा शिशु पौधा देकर किया गया। माननीय सांसद धनबाद एवं माननीया विधायक निरसा के प्रतिनिधि के रूप रबीन्द्र साहनी मौजूद थे, एवं उनके द्वारा भी कुछ ग्रामीण क्लबों के सदस्यों को भी फुटबॉल दिया गया। कार्यक्रम के दौरान मौजूद कुल 21 क्लबों के खेलाड़ियों के मध्य एक-एक फुटबॉल का वितरण किया गया जिसमे मेढ़ा, परुलिया, रांगाडीह, बनमेढ़ा, महताडिह, सिंघबस्ती, कमलपुर, बड़जोर इत्यादि के क्लबों को  फुटबॉल का वितरण किया गया तथा। मौके पर ब्रजमोहन महतो, गोलक भण्डारी, सिंघबस्ती प्राइमेरी विद्यालय के शिक्षक, देवराज महतो इत्यादि मौजूद थे। माननीया प्रमुख ने डिवीसी के इस तरह के कार्यक्रम की भूरी-भरी प्रसंसा की तथा खेल-कूद से जुड़े युवाओं मे हर्ष का वातावरण देखा गया |