रानीगंज में बाढ़ जैसे हालात कई घरों में फंसे लोग

साथ‌ ही बारिश का खौफनाक मंजर रानीगंज के 91 नंबर वार्ड अंतर्गत अरमान मोहल्ले में भी देखा गया। जी हां तेज बारिश की वजह से नगर निगम के सभी दावों का पोल खुल गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
9 raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: लगातार 12 घंटे की बारिश के बाद आसनसोल नगर निगम की पोल खुल चुकी है। आसनसोल नगर निगम का रानीगंज 88 नंबर वार्ड हुसैन नगर कर्बला क्षेत्र पूरी तरह से डूब चुका है और कई लोग यहां पर फंसे हुए हैं। इलाके के बोरो अध्यक्ष शहजाद ने कहा कि लगातार हम लोग प्रयास कर रहे हैं। कई लोग अभी भी घरों में फंसे हुए हैं और उनको निकालने के प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान यंहा दमकल के अधिकारी आए हैं, एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया जा रहा है। इसके अलावा हमने उच्च अधिकारियों को यह सूचना दे दी है।  

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि वोट के टाइम में नेता वोट लेने आते हैं लेकिन अभी जब इतनी बड़ी दुविधा है अभी कोई नहीं आ रहा है।  इस तरह की समस्या से कई नुकसान हो सकता है। स्थानीय लोगों ने एक महिला एवं एक बच्चे को किस तरह से डूबते डूबते बचाया। अगर जल्द लोगों को नहीं निकल गया तो इस क्षेत्र में बड़ी दुर्घटनाएं घट सकती हैं। कई लोग डूबने की कगार पर है, वही देखा गया कि कई लोग अपनी घरों के ऊपरी हिमालय अर्थात चो पर जाकर खड़े हैं। साथ‌ ही बारिश का खौफनाक मंजर रानीगंज के 91 नंबर वार्ड अंतर्गत अरमान मोहल्ले में भी देखा गया। जी हां तेज बारिश की वजह से नगर निगम के सभी दावों का पोल खुल गया। जहां बरसात का पानी घर के अंदर तक घुस चुका है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर और कुछ देर तक बारिश हुई तो पूरा इलाका डूब जाएगा। लोगों के मन में अब यह आशंका बैठ गई है कि कुछ देर और बारिश हुई तो उनका क्या होगा?