निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर और स्कूलों में कंप्यूटर की व्यवस्था

इस शिविर में कलकत्ता के प्रख्यात चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य उपचार किया जा रहा है। इसके अलावा क्षेत्र के 5 प्राथमिक विद्यालयों को कंप्यूटर, लाइट पंखे उपलब्ध कराए गए।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
14 free health check up

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: शनिवार को जामुड़िया सातग्राम सुभाष मैदान के सामने स्वास्थ्य केंद्र में वार्ड नंबर 8 के पार्षद एवं इंडिया पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस दिन पश्चिम बर्दवान जिला अध्यक्ष बिश्वनाथ बाउरी, आसनसोल निगम के मेयर बिधान उपाध्याय, अशोक रुद्र, वार्ड नंबर 8 के पार्षद और मेयर सुब्रत अधिकारी, तृणमूल कांग्रेस महिला ब्लॉक अध्यक्ष राखी कर्मकार, इंडिया पावर लिमिटेड से मृणाल मुखर्जी, स्वागत रायन उपस्थित थे। इस शिविर में कलकत्ता के प्रख्यात चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य उपचार किया जा रहा है। इसके अलावा क्षेत्र के 5 प्राथमिक विद्यालयों को कंप्यूटर, लाइट पंखे उपलब्ध कराए गए।

उद्घाटन समारोह में मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा कि पहले लोग बुढ़ापे में मरते थे, लेकिन आजकल कम उम्र में ही लोग मर रहे हैं इसलिए हमें हर साल स्वास्थ्य जांच करानी चाहिए। शरीर में कोई भी समस्या होने पर पहले ही पता चल जाएगा ताकि दवा लेकर उसे ठीक किया जा सके। इस स्वास्थ्य शिविर के आयोजन के लिए पार्षद सुब्रत अधिकारी और इंडिया पावर लिमिटेड को बहुत-बहुत धन्यवाद। इंडिया पावर लिमिटेड की ओर से मृणाल मुखर्जी ने कहा कि हम सिर्फ बिजली सेवाएं नहीं देते हैं। पिछड़े इलाकों में इस तरह से स्वास्थ्य जांच शिविर लगाए जाते हैं जिससे कि लोगों को स्वास्थ्य से संबंधी जानकारी मिले और उन्हें वह सेवा मिल सके। उन्होंने कहा कि इस शिविर को करने में स्थानीय पार्षद सुब्रत अधिकारी ने काफी सहयोग किया।