अवैध बालू व मिट्टी तस्करी के खिलाफ जामुड़िया में हैट्रिक अभियान

पुलिस प्रशासन के आने की जानकारी मिलते ही तस्कर दल वहां से निकल गया। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
8 jaumuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया के ब्लॉक नंबर दो में अब अवैध बालू व मिट्टी की तस्करी के खिलाफ हैट्रिक अभियान चल रहा है। जामुड़िया ब्लॉक वर्क्स अधिकारी उदीप सिंह ने कहा कि पहले चरण में बालू तस्करी और मिट्टी तस्करी को एक साथ रोका गया, बाद में पड़ाशिया पंचायत क्षेत्र के जोर जानकिर, श्रृंगारन इलाके में अवैध मिट्टी तस्करी के दौरान, उन मिट्टी तस्करी वाहनों को देखा गया और रोका गया। 

और इस बार तीसरे चरण में, एक बार फिर कार्य निदेशक ने एक विशेष छापेमारी की और खास भूमि के एक बड़े हिस्से की अवैध रूप से गहरी कटी हुई मिट्टी की परत, तस्करी में शामिल कई ट्रैक्टरों और जेसीबी मिट्टी काटने वाली मशीनों को पकड़ लिया।  

उस दिन जब वह पड़ाशिया से चिचुरिया जा रहा था तो ग्राम पंचायत डोबराना, अर्जुन धोरा, माझी पारा में मिट्टी तस्करी के लिए ट्रैक्टर और जेसीबी मशीन के साथ कई तस्करों को देखा, जब पुलिस प्रशासन ने केंदा पुलिस चौकी को सूचित किया, तो पुलिस तुरंत पहुंची और अवैध रूप से तस्करी कर लायी गयी मिट्टी लदी जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। हालांकि, पुलिस प्रशासन के आने की जानकारी मिलते ही तस्कर दल वहां से निकल गया।