पश्चिम बर्दवान जिला शासक एस पोन्नाबलम की अध्यक्षता में हुई बैठक

आज की बैठक में भी जामुड़िया ब्लॉक स्तर पर राज्य सरकार के कार्यों की समीक्षा हुई और अगर कहीं पर कोई समस्या आ रही है तो उसके निराकरण पर भी मतों का आदान-प्रदान हुआ।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
18 asansol

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: शनिवार को पश्चिम बर्दवान जिला शासक एस पोन्नाबलम की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जामुड़िया बीडीओ कार्यालय के मीटिंग हॉल में आयोजित इस बैठक में पश्चिम बर्दवान जिला परिषद के सभाधिपति विश्वनाथ बावड़ी, स्थानीय बीडीओ सभी पंचायतों के प्रधान, पीएचई विभाग के सभी एक्सिक्यूटिव इंजीनियर, एडीएम जिला परिषद के सभी वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए जिला शासक ने बताया कि आज ब्लॉक स्तर पर एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। यहां पर पीएचई विभाग और पंचायत स्तर पर किस तरह के काम किए जा रहे हैं उन सब कार्यों की समीक्षा हुई। उन्होंने बताया कि इस बैठक में जामुड़िया ब्लॉक में जल परियोजना आनंद धारा पंचायत स्तर पर 15वें फाइनेंस कमिशन आदि को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि इस बैठक में समीक्षा करने के साथ-साथ आने वाले समय में किस तरह से इस ब्लॉक में कार्यों को और आगे बढ़ाया जाए इसके रूपरेखा भी तैयार की गई। आपको बता दें कि जिला प्रशासन की तरफ से समय-समय पर ब्लॉक स्तर पर किस तरह की बैठकों का आयोजन किया जाता है। ताकि हर ब्लॉक में राज्य सरकार द्वारा जो कार्य किया जा रहे हैं उनकी अग्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त होती रहे और अगर उन कार्यों में कहीं पर कोई समस्या आ रही है तो उसे कैसे हल किया जाए इस पर भी विचार विमर्श किया जाता है। आज की बैठक में भी जामुड़िया ब्लॉक स्तर पर राज्य सरकार के कार्यों की समीक्षा हुई और अगर कहीं पर कोई समस्या आ रही है तो उसके निराकरण पर भी मतों का आदान-प्रदान हुआ।