शिल्पांचल में बंद का मिला जुला असर

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को नबन्ना मार्च के दौरान पुलिस कार्रवाई के विरोध में आज पश्चिम बंगाल में '12 घंटे के बंद' का आह्वान किया है। शिल्पांचल में बंद का मिला जुला असर देखने को मिला।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Asansol Band_Cover

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को नबन्ना मार्च के दौरान पुलिस कार्रवाई के विरोध में आज पश्चिम बंगाल में '12 घंटे के बंद' का आह्वान किया है। शिल्पांचल में बंद का मिला जुला असर देखने को मिला। शिल्पांचल में, आम दिनों की तरह सुबह की चहल-पहल नहीं दिखी, सड़कों पर बसें, ऑटो-रिक्शा और टैक्सियाँ कम दिखीं और निजी वाहनों की संख्या में भी उल्लेखनीय कमी आई।

इसके बावजूद, बाज़ार और दुकानें सामान्य रूप से खुली रहीं। स्कूल और कॉलेज खुले रहे लेकिन कई निजी दफ़्तरों में कर्मचारियों की उपस्थिति कम रही क्योंकि कर्मचारियों को घर से काम करने का निर्देश दिया गया था। वही तृणमूल कार्यकर्ताओ को सड़क पर उतर कर बंद का विरोध करते देखा गया। नियामतपुर में सुबह सुबह भाजपा समर्थको ने जी टी रोड को बंद कर दिया पर थोड़ी देर बाद ही पुलिस के हस्तक्षेप से अवरोध को हटा दिया गया। वही रानीगंज में भाजपा समर्थक पुलिस के साथ उलझ गए, आसनसोल, जामुड़िया, बर्नपुर, चिनाकुडी, कुल्टी और बराकर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात थी।