मेयर विधान उपाध्याय द्वारा नई बाउंड्री वाल का उद्घाटन

मैथन पावरग्रिड इकाई ने करीब 52 लाख रुपये से स्वास्थ्य केंद्र की बाउंड्री समेत अस्पताल में नये उपकरणों की सौगात दी, जिससे अस्पताल की बुनियादी ढांचा सुधरेगा एंव मरीजों को बेहतर इलाज मिलेगा।

author-image
Sneha Singh
New Update
New boundary

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की  मैथन शाखा ने सीएसआर कोष से रूपनारायणपुर (Roopnarayanpur) पिठाकेयारी स्वास्थ्य केंद्र में बनाई गईं नई बॉउंड्री (new boundary) का उदघाटन आसनसोल नगर निगम मेयर (Asansol Municipal Corporation Mayor) सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने फीता काट कर किया। मैथन पावरग्रिड इकाई ने करीब 52 लाख रुपये से स्वास्थ्य केंद्र की बाउंड्री समेत अस्पताल में नये उपकरणों की सौगात दी, जिससे अस्पताल की बुनियादी ढांचा सुधरेगा एंव मरीजों को बेहतर इलाज मिलेगा। इस दौरान पावर ग्रिड ऑफ इंडिया मैथन शाखा के डीजीएम अंजनी कुमार, बीएमओएच सुब्रत सीट, बीडीओ देबंजन विश्वास, प्रखंड पंचायत समिति के अध्यक्ष कैलाशपति मंडल, उपाध्यक्ष विद्युत मिश्रा और समाजसेवी भोला सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

श्री उपाध्याय ने कहा कि मैथन पावर ग्रिड क्षेत्र के लोगों के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। पावर ग्रिड ने सीएसआर कोष से लगभग 52 लाख रुपये खर्च कर पीठाकेयारी स्वास्थ्य केंद्र की बाउंड्री का निर्माण समेत जो नये उपकरणों की सौगात दी है, यह सराहनीय है। इसके लिये मैं उनको धन्यवाद देता हूं। विषय को लेकर पावर ग्रिड के अधिकारी अंजनी कुमार ने कहा कि इस स्वास्थ्य केंद्र के बेहतर होने से हमारे पावर ग्रिड के कर्मचारियों को भी फायदा होगा। हमलोगों के कर्मचारियों को कई बार इस अस्पताल में आपातकालीन स्थिति में स्वास्थ्य सेवा मिली है। इसलिए हमारा कर्तव्य है कि हम इस स्वास्थ्य केंद्र के विकास के बारे में सोचें और आगे आये।

कार्यक्रम में रूपनारायणपुर पंचायत प्रधान अपर्णा दास और उपप्रधान संतोष चौधरी समेत कई अन्य लोग मौजूद