इकड़ा औद्योगिक रास्ते का निरीक्षण करने पहुंचे जिला कार्यालय से अधिकारी

मौके पर जामुड़िया चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव महेश कुमार सांवड़या के अलावा कई कारखाने के प्रतिनिधि मौके पर मौजूद रहे। इस दिन आए अधिकारी ने इलाके में स्थित सड़क का निरीक्षण किया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
16 JAMURIA

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एवं कारखाने के अधिकारियों के निवेदन के बाद निरीक्षण करने जिला कार्यालय से अधिकारी पहुंचे। पिछले महीने इकड़ा औद्योगिक इलाके में स्थित सड़क कि अवस्था जर्जर के संदर्भ में जिला शासक से निवेदन किया गया था। शुक्रवार शाम को जिला कार्यालय से एक अधिकारी इकड़ा औद्योगिक रास्ते का निरीक्षण करने पहुंचे। मौके पर जामुड़िया चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव महेश कुमार सांवड़या के अलावा कई कारखाने के प्रतिनिधि मौके पर मौजूद रहे। इस दिन आए अधिकारी ने इलाके में स्थित सड़क का निरीक्षण किया।

इस संबंध में जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव महेश कुमार सांवड़या ने बताया कि इकड़ा औद्योगिक क्षेत्र की सड़क वर्तमान समय में काफी जर्जर हो चुकी है। इस संबंध में उन्होंने कुछ दिन पहले जिला शासक से जर्जर सड़क के संदर्भ में बताया था। इकड़ा औद्योगिक क्षेत्र में कुल पांच कारखाने स्थित है उसके अलावा आसपास कई गांव भी मौजूद है। सभी लोगों ने सड़क मरम्मत, सड़क किनारे ड्रेन एवं स्ट्रीट लाइट जैसे मुद्दे पर आवेदन किया है।