पुलिस और जनता के बीच बेहतर सामंजस्य पर जोर

साप्ताहिक कार्यक्रम के पहले दिन केंदा चौकी पर ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया तथा सोमवार को श्रीपुर चौकी द्वारा सेफ ड्राइव सेव लाइफ का आयोजन किया गया। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
6 ADPC

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पुलिस प्रशासन की तरफ से लगातार जनता के साथ संबंध को और बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का मानना है कि अगर जनता के साथ पुलिस का संबंध बेहतर हो तो अपराधों पर नकेल कसने में और ज्यादा सुविधा होगी। इसी को देखते हुए पुलिस प्रशासन की तरफ से समय-समय पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम किए जाते हैं। इसी कड़ी में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के स्थापना दिवस के अवसर पर पुलिस प्रशासन की ओर से जामुड़िया थाना एवं थाना अंतर्गत सभी चौकी क्षेत्रों में एक सप्ताह का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। साप्ताहिक कार्यक्रम के पहले दिन केंदा चौकी पर ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया तथा सोमवार को श्रीपुर चौकी द्वारा सेफ ड्राइव सेव लाइफ का आयोजन किया गया। 

आने वाले दिनों में भी जामुड़िया थाना द्वारा सड़क सुरक्षा, शॉर्ट हैंड क्रिकेट, रक्तदान शिविर, फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। 

इस अवसर पर आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एडीसी ट्राफिक प्रदीप कुमार मंडल, ट्राफिक इंस्पेक्टर राना अंबिका दत्ता, रानीगंज के सर्किल इंस्पेक्टर सुशांतो चटर्जी, जामुड़िया पुलिस स्टेशन अधिकारी राजशेखर मुखर्जी, श्रीपुर आईसी मेघनाद मंडल, ट्रैफिक ओसी प्रसेनजीत मंडल और कई अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

इस मौके पर पुलिस अधिकारियों ने उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए उन्हें ट्रैफिक नियमों का पालन करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि इन नियमों का पालन करने से वह अपने आप को ओर अपने परिवार के लोगों को सुरक्षित रख सकते हैं। उन्होंने बताया कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का उपयोग करें, कर पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट लगाए, शराब पीकर नशे की हालत में गाड़ी ना चलाएं। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक नियमों का पालन करें और हादसों को रोकने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।