Jamuria : नबी दिवस के अवसर पर किया गया शांति बैठक का आयोजन

वहीं जमुरिया के बोरो एक  चेयरमैन सेख शानदार ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी सरकारी गाइडलाइन के तहत नबी दिवास मनाया जाएगा और आसनसोल निगम की ओर से हर जरूरत को पूरा किया जाएगा।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
jamuria89

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : मुस्लिम समुदाय का नबी दिवस (Prophet's Day) जल्द ही आने वाला है। इसके लिए आज आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट (Asansol Durgapur Police Commissionerate) के जामुड़िया थाने की ओर से नबी दिवस के अवसर पर एक शांति बैठक (peace meeting) का आयोजन किया गया। इस बैठक में विभिन्न धर्मों के लोग उपस्थित थे ‌साथ ही जामुड़िया (jamuria) बोरो के चेयरमैन सेख शानदार के साथ जामुड़िया बोरो क्षेत्र के पार्षदगण भी मौजूद थे। यहां  पुलिस अधिकारीयों ने सभी से सरकार के सभी नियमों का पालन करने पर जोर दिया। इनमें  डीजे की ऊंची आवाज को कम करने बिना हथियार के जुलुस निकालने की बात कही गई। केवल एक धार्मिक झंडा रखने  के साथ ही छोटे बच्चों को इस जुलूस से यथासंभव दूर रखने की हिदायत दी‌। 

वहीं जमुरिया के बोरो एक चेयरमैन सेख शानदार ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी सरकारी गाइडलाइन के तहत नबी दिवास मनाया जाएगा और आसनसोल निगम की ओर से हर जरूरत को पूरा किया जाएगा। इस शांति बैठक में जामुड़िया थाने के प्रभारी राजशेखर मुखर्जी, जामुड़िया ट्रैफिक विभाग के प्रभारी प्रसन्नजीत मंडल, चुरुलिया फांड़ि के प्रभारी शीतल नाग और अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे । इनके अलावा बोरो 1 के चेयरमैन शेख शानदार,  3 नंबर वार्ड पार्षद अब्दुल हाउस, 2 नंबर पार्षद वार्ड श्रावणी मंडल, महिला नेत्री राखी कर्मकार, चुरूलिया पंचायत प्रधान प्रदीप मुखर्जी, ब्लॉक कर्माध्यक्ष अनिमेष बनर्जी, बब्लू पोद्दार, आलोक दास, मोहम्मद फरीद अंसारी, मो मिंटू अंसारी, हाफ़िज़ सनाउल्लाह, कैप्टन इम्तियाज अंसारी, मोहम्मद नौशाद जर्रा, मोहम्मद महमूद आलम आदि उपस्थित थे।