कुल्टी कारखाना के गेट के सामने ठेकेदार के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन (Video)

आज कुल्टी टाउनशिप के मेंटेनेंस और साफ सफाई करने वाले सभी वर्कर्स मिलकर एक ठेकेदार के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन स्थल पर मौजूद लोगों से बात कर के पता चला है कि कारखाना के सभी दफ्तर के कर्मी उनके साथ है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
kulti karkhana 0423

Protest against the contractor in Kulti

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : भारत के बहुत पुराने इंडियन आयरन एंड स्टील कंपनी (IISCO) के कुल्टी कारखाना जो कि अब सेल के अंतर्गत चल रहा है, वहां आज कुल्टी टाउनशिप के मेंटेनेंस और साफ सफाई करने वाले सभी वर्कर्स ने मिलकर एक ठेकेदार के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया। 

इस विरोध प्रदर्शन के दौरान कुल्टी टाउनशिप के मेंटेनेंस और साफ सफाई के कामको देखने वाले सुपरवाइजर मोहम्मद इलियास का कहना है कि मोहन इंटरप्राइस नामक कंपनी जिसका मालिक है मोहन कुमार, उनका रिप्रेंटिटिव ने मेंटेनेंस और साफ सफाई करने वाले वर्कर्स कहा है कि लगभग 5000 - 6000 रुपया में तुम लोगो को काम करना पड़ेगा। जब वर्तमान वर्कर्स ने इस बात को नही माना तो ठेकेदार के रिप्रेजेंटिटिव ने वर्कर्स को धमकी दी है कि, वो लोग बाहर से लेवर मांगा कर काम कराएंगे। साथ ही मेंटेनेंस और सफाई के काम में वर्तमान में मौजूद वर्कर्स का अभियोग है कि 1 नवम्बर से आज तक ये लोग बिना काम के बैठे हुए हैं, उनके तरफ से कोई आश्वासन नहीं मिला है। प्रदर्शन स्थल पर मौजूद लोगों से बात कर के पता चला है कि कारखाना के सभी दफ्तर के कर्मी उनके साथ है।