पानी की किल्लत, निवासियों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन (VIDEO)

इलाके के लोगों का आरोप है कि 12 नंबर वार्ड के पार्षद समरजीत गोस्वामी इलाके में कभी नजर नहीं आते। उनको बार-बार पानी की इस समस्या के बारे में कहा गया है लेकिन उन्होंने अभी तक कोई इंतजाम नहीं किया है। 

New Update
 jamuria
  • नींघा न्यू कॉलोनी में पीने का पानी की समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन
  • जामुड़िया में पीने का पानी की समस्या को लेकर सड़क जमकर विरोध प्रदर्शन
  • पानी की किल्लत, निवासियों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आसनसोल नगर निगम के 12 नंबर वार्ड अंतर्गत जामुड़िया के नीघा निउ कॉलोनी के निवासियों ने पानी की किल्लत से परेशान होकर आज निघा से जामुड़िया तक जाने वाले सड़क पर अवरोध किया। इलाके के लोगों का आरोप है कि 12 नंबर वार्ड के पार्षद समरजीत गोस्वामी इलाके में कभी नजर नहीं आते। उनको बार-बार पानी की इस समस्या के बारे में कहा गया है लेकिन उन्होंने अभी तक कोई इंतजाम नहीं किया है। 

इस प्रचंड गर्मी में पानी की समस्या से स्थानीय निवासी इतना ज्यादा परेशान हो गए हैं कि आज उन्होंने रोड जाम कर दिया। उन्होंने इलाके के जन प्रतिनिधियों से मांग की के पानी की समस्या को दूर किया जाए। स्थानीय लोगों का कहना है कि समरजीत गोस्वामी इलाके के पार्षद हैं लेकिन वह इलाके में आते ही नहीं है और लोगों की समस्याओं को सुनते ही नहीं है जिस वजह से इस भीषण गर्मी में उनको पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। वहीं इलाके की एक महिला ने कहा कि जब तक इलाके के पार्षद समरजीत गोस्वामी यहां आकर लिखित में कितने दिनों के अंदर पानी की समस्या दूर होगी यह नहीं बताते तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि वोट मांगने के समय वह आ जाते हैं लेकिन जब काम करने का समय आता है तब उनका कोई पता नहीं चलता। उन्होंने कहा कि यह आज का मामला नहीं है पिछले 10 सालों से यही हो रहा है उनको बार-बार कहा गया है। लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की है जिस वजह से आज लोग इतना परेशान हो गए हैं कि इस प्रचंड गर्मी में रोड जाम करने पर मजबूर होना पड़ा है। महिला का आरोप है कि इस वार्ड के अन्य इलाकों में काम हो रहा है लेकिन यहां पर कोई काम नहीं हो रहा है क्योंकि यह मुस्लिम बहुल इलाका है। उन्होंने कहा कि यहां पर तकरीबन 40 परिवार है जो पानी की समस्या ससे परेशान है।