Raniganj Dacoity Senco Gold Case: डकैती का नाट्य रूपांतरण

पुलिस के जांच अधिकारी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने पूरी घटना को कैसे अंजाम दिया। वे सब कुछ जानने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने कहां और कैसे गोली चलाई, दुकान में घुसे और किस दिशा में भागे।  

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
15 raniganj

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: रानीगंज में एक सेंन्को गोल्ड सोने की दुकान में डकैती के मामले में दो संदिग्धों को घटनास्थल पर लाया गया। इस दिन रानीगंज के एनएसबी रोड स्थित स्वर्ण दुकान के पास से पकड़े गये दो बदमाशों को लाया गया l इस दिन जांच अधिकारियों ने बदमाशों के साथ विभिन्न पहलुओं पर गौर किया। कुछ देर बाद जांचकर्ताओं ने उस दुकान के बाहर अपराधियों से बात की जहां डकैती हुई थी और उन्हें वहां से ले जाया गया। पुलिस के जांच अधिकारी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने पूरी घटना को कैसे अंजाम दिया। वे सब कुछ जानने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने कहां और कैसे गोली चलाई, दुकान में घुसे और किस दिशा में भागे।  

रानीगंज सर्राफा दुकान डकैती मामले में गिरफ्तार सुरज सिंह को सोमवार को आसनसोल झारखंड सीमा पर ले जाया गया। वहीं, बदमाशों का दल बंगाल यानी आसनसोल रानीगंज में कैसे घुसा? इसकी जांच की जा रही है। आज फिर घटना की जांच के लिए गिरफ्तार अपराधियों को रानीगंज स्थित स्वर्ण दुकान लाया गया। पुलिस और सीआईडी ने ​​इस घटना की जांच शुरू कर दी है।