रास्ते की मरम्मत का काम शुरू लेकिन रास्ते का निर्माण परेशानियों की वजह क्यों?

हमारे संवाददाता ने स्थानीय निवासियों से बात की और जानने की कोशिश की कि आखिर रास्ते के निर्माण होने से उन्हें क्या परेशानी हो रही है?इस बारे में स्थानीय निवासी अविनाश साधु ने बताया कि अब जब रास्ते का निर्माण किया गया है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Road repair

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया विधानसभा अंतर्गत चांदा मोड इलाके में चांदा से जामुड़िया का रास्ता बेहद जर्जर था आखिरकार इस रास्ते की मरम्मत का काम शुरू हुआ है जिससे स्थानीय निवासी निश्चित तौर पर खुश हैं लेकिन रास्ते के निर्माण की वजह से इन लोगों को कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। हमारे संवाददाता ने स्थानीय निवासियों से बात की और जानने की कोशिश की कि आखिर रास्ते के निर्माण होने से उन्हें क्या परेशानी हो रही है? इस बारे में स्थानीय निवासी अविनाश साधु ने बताया कि अब जब रास्ते का निर्माण किया गया है तो इस रास्ते पर गाड़ियां काफी तेज गति से चल रही है जिस वजह से यहां पर अभी तक दो दो दुर्घटनाएं हो चुकी है। 

उन्होंने कहा कि रास्ते पर कोई स्पीड ब्रेकर नहीं है जिस वजह से गाड़ियां काफी तेज गति से चल रही हैं और हादसों का खतरा बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों के घरों में पानी का होम कनेक्शन नहीं है जिस वजह से रास्ते के किनारे पब्लिक नलों से पानी लेना पड़ता है। अक्सर घर की महिलाएं जब पानी भरती हैं तब सड़क पर तेज गति से चलने वाले वाहनों की चपेट में आने का खतरा बढ़ जाता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि निकासी व्यवस्था भी निश्चित नहीं है इस वजह से घरों का पानी और बारिश का पानी निकालने में भी असुविधा होती है।