सालानपुर प्रखंड तृणमूल कांग्रेस ने विजया सम्मेलन का किया आयोजन

बाराबनी विधानसभा के सालानपुर ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस के तत्वाधान में चित्तरंजन एवं सालानपुर ब्लॉक के कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार हिंदुस्तान केबल्स श्रमिक मंच में विजया सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : बाराबनी विधानसभा के सालानपुर ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस के तत्वाधान में चित्तरंजन एवं सालानपुर ब्लॉक के कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार हिंदुस्तान केबल्स श्रमिक मंच में विजया सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहाँ  मुख्य अतिथि के रूप में तृणमूल कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता देवांग्शु भट्टाचार्य, पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल के अध्यक्ष उज्ज्वल चटर्जी, आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधानसभा विधायक बिधान उपाध्याय समेत अन्य मौजूद थे। कार्यक्रम में पहुँचे मुख्य अतिथियों को पुष्प गुच्छ एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। साथ ही मंच से वरिष्ठ तृणमूल कार्यकर्ताओं, समेत पत्रकारों, क्षेत्र के दुर्गापूजा कमेटियों एवं सामाजिक संगठनों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के दौरान मंच से देवांग्शु भट्टाचार्य ने कहा कि आरजी कर मामले में कोलकाता पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन सीबीआई ने अबतक आगे जाँच नही कर पाई है। जो राज्य पुलिस ने किया उसी पर सुई अटकी हुई है। आरजी कर मुद्दे को लेकर वास्तव में विपक्ष राज्य में अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, विपक्ष चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, आरजी कर मुद्दे का आगामी विधानसभा में कोई असर नहीं पड़ेगा।

बिधान उपाध्याय ने कहा कि अन्य क्षेत्रों की तरह यहाँ कोई गुट नही है। हमलोग सब दीदी के सैनिक है और सिर्फ पार्टी को देख कर कार्य कर रहे है। दीदी के सभी कार्यकर्ताओं को अधिक सक्रिय होकर काम करना होगा। और जो पार्टी के लिये सम्प्रपित नही है, वे चाहें तो खुद ही पार्टी छोड़ दें। लोकसभा चुनाव में सालानपुर ब्लॉक का रिजल्ट खराब रहा है, इसलिए विधानसभा के लिए सभी को मैदान में उतरना होगा। कार्यक्रम में देंदुआ पंचायत एवं आछरा पंचायत के सीपीएम कार्यकर्ता और समर्थक विधायक बिधान उपाध्याय के हाथों तृणमूल में शामिल हुये।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के अलावा जिला युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष पार्थ देवासी, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, उपाध्यक्ष भोला सिंह और ब्लॉक के सभी पंचायत प्रधान, उपप्रधान भी उपस्थित थे।