अज्ञात युवाक की शव मिलने पर इलाके में सनसनी

लोगों का अनुमान है कि वह स्थानीय डोमपाड़ा का निवासी था हालांकि युवक के बारे में कोई भी निश्चित तौर पर कुछ नहीं कह पाया। लोगों का अनुमान है कि उसकी उम्र 25 साल के आसपास होगी। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
6 raniganj news

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़, रानीगंज: रानीगंज के पीएन मल्ल्या रोड बाई लेन भगत पाड़ा इलाके में आज दोपहर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक अज्ञात परिचय युवक का शव इलाके में एक लाइट पोस्ट के पास पाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह कूड़ेदान से प्लास्टिक की बोतल और अन्य सामग्रियां संग्रह करने का काम करता था रोजाना उसे इस क्षेत्र में यह करते हुए देखा जा सकता था लेकिन किसी को भी उसके बारे में इससे अधिक जानकारी नहीं है। लोगों का अनुमान है कि वह स्थानीय डोमपाड़ा का निवासी था हालांकि युवक के बारे में कोई भी निश्चित तौर पर कुछ नहीं कह पाया। लोगों का अनुमान है कि उसकी उम्र 25 साल के आसपास होगी। 

वही इस बारे में आसनसोल नगर निगम के एमएमआईसी दिव्येंदु भगत ने कहा कि आज आसनसोल गए थे रानीगंज वापस लौटे तो उन्हें पता चला कि एक अज्ञात परिचय युवक का शव पाया गया है। युवक के बारे में उनके पास कोई निश्चित जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि किस वजह से उस युवक की मौत हुई है इसका पता तो पोस्टमार्टम के बाद ही चलेगा। उन्होंने कहा कि अगर उनके परिवार को किसी प्रकार की सहायता की आवश्यकता है तो वह उन्हें जरूर उपलब्ध कराई जाएगी। स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।