नाबालिग के साथ हैवानियत(Video)

आरोप है कि डाबर गांव निवासी सुबोध महाता गांव के ही एक नाबालिग लड़की का कई दिनों से शोषण कर रहा था। आरोप है कि स्कूल जाते समय यह दरिंदा पैसे और चॉकलेट का लालच देकर नाबालिग के साथ गलत हरकत करता था। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Dabor village_POCSO

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: सालानपुर के डाबर गांव में नाबालिग से यौन शोषण की घटना से अफरा तफरी मच गयी। आदिवासी समुदाय के लोगों ने आरोपी के घर के आसपास काफी देर तक विरोध प्रदर्शन किया। शनिवार पुलिस आरोपी को रूपनारायणपुर फाड़ी ले आयी।

 

सूत्रों की माने तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित नाबालिग की मेडिकल जांच करायी गयी। आरोप है कि डाबर गांव निवासी सुबोध महाता गांव के ही एक नाबालिग लड़की का कई दिनों से शोषण कर रहा था। आरोप है कि स्कूल जाते समय यह दरिंदा पैसे और चॉकलेट का लालच देकर नाबालिग के साथ गलत हरकत करता था। 

नाबालिग  के सहपाठियों ने अपने ट्यूशन टीचर को इस बारे में बताया तो टीचर ने नाबालिग के माता-पिता को सारी बात बता दी। इसके बाद शनिवार शाम से हंगामा शुरू हो गया। मामला बिगड़ते देख आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी कल्टी, शेख जावेद हुसैन अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आरोपी को रूपनारायणपुर पुलिस चौकी ले आयी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने POCSO और SCST सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस संबंध में आदिवासी समुदाय के लोगों ने आरोपी को उचित सजा देने की मांग की है।