रात के अंधेरे में घर का दरवाजा तोड़ कर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोर की तस्वीर (Video)

सीसीटीवी फुटेज में चोरी कर रहा चोर और कोई नही बल्कि इलाके का ही पुराना चोर जेमहारी निवासी सुमन दत्ता उर्फ कूटरा है। जो पहले चोरी के कई मामलों में जेल जा चुका है, जिसे बर्तमान में पुलिस ने सुधारने के लिए फाड़ी में देख रेख के कार्य पर रख रखा था।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
chori salanpur

Theft in Jemehari of Salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर : सालानपुर थाना अंतर्गत जेमाहारी के शिरिसबेरिया इलाका निवासी ईसीएल कर्मी रामलगन चौहान के घर सोमवार देर रात अंधेरे में चोर ने घर का दरवाजा तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया।

 

घर के मालिक के अनुसार चोर ने अलमारी के लॉक तोड़ कर उसमें रखे सोने के आभूषण समेत 80 हजार रुपये नगदी, मोबाइल फोन, स्मार्ट वॉच चुरा ले गया। बताया जा रहा है कि पास के ही एक बिस्कुट बैकरी में भी उसी रात चोरी का प्रयास किया गया जहाँ के सीसीटीवी फुटेज में चोर की तस्वीर आ गई। बताया जा रहा है सीसीटीवी फुटेज में चोरी कर रहा चोर और कोई नही बल्कि इलाके का ही पुराना चोर जेमहारी निवासी सुमन दत्ता उर्फ कूटरा है। जो पहले चोरी के कई मामलों में जेल जा चुका है, जिसे बर्तमान में पुलिस ने सुधारने के लिए फाड़ी में देख रेख के कार्य पर रख रखा था। 

घटना के बिषय में घर के मालिक रामलगन चौहान ने बताया कि घर में छठ समापन हुआ था, इसलिए सभी थके हुये थे। सभी खाना खा कर करीब 10 बजे घर बंद कर घर के नये बने हिस्से में सोने चले गये। सुबह उठकर देखा तो घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद थे और पुराने घर का मुख्य दरवाजा टूटा देख, किसी तरह घर का दरवाजा खोला कर देखने पर देखा कि घर का सामान विखरा हुआ है और घर मे रखे 80 हजार रुपये नगदी, पत्नी का सोने का मंगल सूत्र, कान की बाली, अंगूठी समेत बेटी का मोबाइल फोन, एक स्मार्टवॉच चोरी हो गया है। उन्होंने बताया कि जैसे ही घटना इलाका में फैला, तो पता चला कि पास के ही एक बिस्कुट बेकरी में भी चोर ने चोरी का प्रयास किया, जहाँ के सीसीटीवी में चोर की तस्वीर आ गई है। जो इलाके का ही स्थानीय चोर कुटरा है। वही घटना की सूचना पा कर पुलिस मौके स्थल पर पहुँच कर जाँच शुरू कर दिया है।