रेलवे की उदासीनता से हो रही दुर्घटना

मालूम हो कि यह सड़क चित्तरंजन से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 को जोड़ती है। उक्त जर्जर सड़क पर मंगलवार को एक ट्रैक्टर ट्रेलर भी दुर्घटना की चपेट में आगया और पलट गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
17 salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज, सालानपुर: आसनसोल से नियामतपुर जीटी रोड पर सालानपुर दामागोड़िया रेल गेट के समीप की सड़क मौत का जाल बन गया है। उक्त रेल गेट पर रेलवे के स्लीपर इस तरह से रखे गये है कि आये दिन सड़क से गुजरते राहगीरों को दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है और घायल होते है। उक्त रेल गेट क्रोसिंग पर बारिश में जलजमाव के कारण सड़क पर सीधे बीचो-बिच बिछे स्लीपर दिखाई नही पड़ते है, जिससे दो पहिया वाहनों को सवार दुर्घटना की चपेट में आये दिन आते है। मालूम हो कि यह सड़क चित्तरंजन से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 को जोड़ती है। उक्त जर्जर सड़क पर मंगलवार को एक ट्रैक्टर ट्रेलर भी दुर्घटना की चपेट में आ गया और पलट गया। हालांकि गनीमत रही कि घटना में कोई घायल नही हुआ।

सड़क से गुजरने राहगीरों ने बताया कि सड़क रेलवे क्रोसिंग के पास स्लीपरों पर गाड़ी चलना बहुत कठिन होता है और दुर्घटना का डर बना रहता है। सड़क के दूसरी ओर से आ रही बड़ी गाड़ियों की चपेट में आने का डर बना राहत है।