चिरेका में "स्वच्छता ही सेवा" अभियान के तहत वृक्षारोपण अभियान

चित्तरंजन रेल इंजन कारखाना (चिरेका) में बीते 16 सितंबर 2024 को महाप्रबंधक हितेंद्र मल्होत्रा के नेतृत्व में "स्वच्छता ही सेवा-2024" अभियान का शुभारंभ किया गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
16 cheereka

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, चित्तरंजन: चित्तरंजन रेल इंजन कारखाना (चिरेका) में बीते 16 सितंबर 2024 को महाप्रबंधक हितेंद्र मल्होत्रा के नेतृत्व में "स्वच्छता ही सेवा-2024" अभियान का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर महाप्रबंधक कार्यालय परिसर में महाप्रबंधक श्री हितेंद्र मल्होत्रा, प्रमुख विभागाध्यक्षों, वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिलकर 'स्वच्छता शपथ' ली।

इस अभियान और एक पेड़ मां के नाम पहल के तहत, महाप्रबंधक हितेंद्र मल्होत्रा ने 17.09.2024 को चिरेका में स्टील फाउंड्री परिसर के सामने वृक्षारोपण अभियान का नेतृत्व किया तथा वृक्षारोपण किया । श्रीमती नमिता मल्होत्रा, अध्यक्ष, चिरेका महिला कल्याण संगठन के साथ संगठन के सदस्यों, प्रमुख विभागों के प्रमुख, वरिष्ठ अधिकारियों ने वृक्षारोपण अभियान में भाग लिया और पौधे लगाए।

आगामी गुरूवार 19 सितम्बर 2024 को इस अभियान के अन्तर्गत चिरेका खेल संघ द्वारा वॉकथॉन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा तथा केजी अस्पताल परिसर में "सफाई मित्र सुरक्षा शिविर एवं स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। "स्वच्छता ही सेवा-2024" अभियान के अंतर्गत "स्वाभय स्वच्छता-संस्कार स्वच्छता" थीम पर विभिन्न स्वच्छता कार्यक्रम दैनिक आधार पर चिरेका स्थित विभिन्न कार्यालयों, कार्यशालाओं और अन्य स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे।