बजट को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ धिक्कार जुलूस

जामुड़िया ब्लॉक दो तृणमूल कांग्रेस की ओर से शनिवार को खास केंदा में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ धिक्कार जुलूस का आयोजन किया गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
8 RALLY IN JAMURIA

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया ब्लॉक दो तृणमूल कांग्रेस की ओर से शनिवार को खास केंदा में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ धिक्कार जुलूस का आयोजन किया गया। जुलूस खास केंदा स्थित मुकुल स्मृति भवन से शुरू हुआ जो पूरे खास केंदा बाजार होकर खास केंदा बैंक ऑफ इंडिया होते हुए पुनः तृणमूल कार्यालय पहुंच समाप्त हो गया। जुलूस का नेतृत्व जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह, ब्लॉक सभापति सिद्धार्थ राना, युवा तृणमूल नेता प्रेमपाल सिंह, तृणमूल कांग्रेस नेता असित मंडल, उदीप सिंह, संदीप सिन्हा, महेश पासवान, बर्जेश पांडे, महिला नेत्री प्रमिला कोल, तानिया चटर्जी, पूनम झा आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। 

इस दौरान जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह ने कहा की केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा आम बजट में पश्चिम बंगाल को वंचित रखा गया है। बजट में बंगाल की जनता की अवहेलना किया गया है जिसका जवाब जनता जरूर देगी। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी लगातार आंदोलन कर रही है। उन्होंने कहा की बजट में केवल बिहार और आंध्रप्रदेश को तवज्जो दिया गया है जबकि बंगाल के लिए इस बजट में कुछ भी नही है। वही जिस तरह से बिहार के बाढ़ पीड़ित लोगो के लिए करोड़ों रूपया आवंटित किया गया ठीक उसी तरह बंगाल के लिए भी केंद्र सरकार को सोचना चाहिए था। केंद्र की भाजपा सरकार जनता की हितैसी नही है।