जिला शासक ने हिंदुस्तान केबल्स क्षेत्र का किया निरीक्षण, लोगो मे नए उधोग की स्थापना को लेकर उठी उम्मीद

लगातार राज्य सरकार के उधोग मंत्रालय, भूमि विभाग समेत अन्य अधिकारी क्षेत्र का दौरा कर रहे है। हमें उम्मीद है जल्द ही क्षेत्र में नये उधोग का आगमन होगा।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
hindustan cables

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर: पश्चिम बर्धमान जिलाधिकारी द्वारा हिंदुस्तान कैबल्स के दौरे के बाद स्थानीय लोगों में क्षेत्र में एक बार फिर उधोग की स्थापना को लेकर उम्मीद जग उठी है। मालूम हो कि बीते बुधवार पश्चिम बर्दवान जिले के जिला मजिस्ट्रेट एस पोन्नम्बलम, भूमि विभाग के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने हिंदुस्तान कैबल्स के करीब 900 एकड़ भूमि का दौरा किया। इस दौरान सालानपुर ब्लॉक बीडीओ , सालानपुर ब्लॉक भूमि और भूमि राजस्व अधिकारी मौजूद थे। प्रथम चरण में लोअर केसिया, छतीमतला से हिंदुस्तान केबल्स के प्रशासनिक भवन समेत अन्य क्षेत्रों का दौरा किया।

हिंदुस्तान केबल्स पूर्णवशन समिति के अध्यक्ष सुभाष महाजन ने कहा कि क्षेत्र में नया उधोग आयेगा तो क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिलेगा। हमलोग बहुत दिनों से केन्द्र एवं राज्य सरकार से क्षेत्र के हिंदुस्तान कैबल्स को फिर से खोलने या नये उधोग की मांग करते आ रहे है। राज्य सरकार उस दिशा में लग रहा है कि आगे बढ़ रही है। लगातार राज्य सरकार के उधोग मंत्रालय, भूमि विभाग समेत अन्य अधिकारी क्षेत्र का दौरा कर रहे है। हमें उम्मीद है जल्द ही क्षेत्र में नये उधोग का आगमन होगा।