चिरेका में आयोजित क्विज प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागी हुए पुरस्कृत

पर्यावरण संरक्षण के विषय पर विगत 24 जून 2024 को चिरेका के तकनीकी प्रशिक्षण केंद्र के बघवार हॉल में आयोजित क्विज कंपटीशन के विजय प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
chitranjan

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : पर्यावरण संरक्षण के विषय पर विगत 24 जून 2024 को चिरेका के तकनीकी प्रशिक्षण केंद्र के बघवार हॉल में आयोजित क्विज कंपटीशन के विजय प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किया गया। 48 प्रतिभागियों ने इस क्विज कंपटीशन में भाग लिया था। 27 जून को इनके परिणाम की घोषणा की गयी थी। आज 28 अगस्त 2024 को श्री हामिद अख्तर, पीसीएमई के कर कमलों द्वारा कार्यालय कक्ष में सभी 8 विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किया गया। इस अवसर पर डी. महलनबीस, डिप्टी सीएमई स्टील फाऊंडरी सहित विजेता प्रतिभागी बच्चे मौजूद थे।

इस प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल (कक्षा दसवीं) की कृतिका कुंडू प्रथम स्थान पर रहीं। सेंट जोसेफ् कॉन्वेंट स्कूल (कक्षा IX ) के विनीत सिंह क्विज़ प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहे।



प्रतियोगिता में बर्नपुर रिवरसाइड स्कूल की सुहानी गोस्वामी (कक्षा - बारहवीं), देशबंधु विद्यालय (बालिका) की कृति कुमारी (कक्षा बारहवीं) और बर्नपुर रिवरसाइड स्कूल (कक्षा बारहवीं) की आलिया निकहत संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं इन सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

प्रतियोगिता में संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर रहने वाले विद्यार्थियों के बीच भी 03 सांत्वना परस्कार भी वितरित कर इनका उत्साहवर्द्धन किया गया। ये छात्र हैं बर्नपुर रिवरसाइड स्कूल (कक्षा बारहवीं) की बिपाशा माजी, सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल (कक्षा दसवीं) के ओम मिश्रा और सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल (कक्षा-दसवीं) की अन्वेषा कैस्ता।