Crime News : अपने ही दोस्त पर जानलेवा हमला, जानिए क्या है वजह

नसीम ने आरोप लगाया कि सभी लोग नशे में थे। एरियन के पास कथित तौर पर चाकू और अन्य हथियार भी थे, वही हथियार हमले में इस्तेमाल किए गए थे। नसीम ने आरोप लगाया कि अरियन के पास एक बैग था जो पिस्तौल और बंदूक जैसा लग रहा था। घटना के बाद उसका काफी खून बह गया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
murderous attack

Deadly attack

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : अंडाल (Andal) थाना क्षेत्र के बनबहाल फांड़ि अंतर्गत ईसीएल के छोड़ा हॉस्पिटल इलाके के रहने वाले नसीम खान पर अपने दोस्त द्वारा  जानलेवा हमला (Deadly attack) करने का आरोप लगा है। घायल नसीम खान ने बताया कि रविवार दोपहर उनका एक दोस्त और इलाके के कुछ लोग अचानक उनके घर में घुस आए और उन पर हमला कर दिया। घटना (Crime) में नसीम गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि नसीम खान ने अंडाल थाने के बनबहाल चौकी में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। घायल नसीम खान को अंडाल के खांडरा (Khandra), उखड़ा (Ukhra) स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके दोस्त अरियन वाल्मिकी ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उन पर हमला किया। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे वह घर पर अकेले थे, तभी अरियन वाल्मिकी अपने चार-पांच दोस्तों के साथ उनके घर आए  और हथियारों से उनके सिर व चेहरे पर वार करने लगे। नसीम ने आरोप लगाया कि सभी लोग नशे में थे। एरियन के पास कथित तौर पर चाकू और अन्य हथियार भी थे, वही हथियार हमले में इस्तेमाल किए गए थे। नसीम ने आरोप लगाया कि अरियन के पास एक बैग था जो पिस्तौल और बंदूक जैसा लग रहा था। घटना के बाद उसका काफी खून बह गया। 

नसीम ने अपने पिता को सूचना दी और स्थानीय युवकों की मदद से उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना का मुख्य कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है। नसीम खान ने बताया, वह फरवरी में काम के सिलसिले में मुंबई गए थे। खबर सुनकर उसी इलाके का उसका दोस्त अरियन वाल्मिकी टाइल्स का काम सीखने वहां पहुंच गया। मुंबई के दादर में कुछ दोस्तों के साथ रहता था। अत्यधिक नशीली दवाओं के सेवन के कारण उसके दोस्तों ने उसे अपने कमरे में रुकने से मना कर दिया। फिर वह उसके पास आया था। नसीम अपने दोस्त के चाचा को सारी बात बताता है। फिर चाचा ने उसे पैसे भेजना बंद कर दिया और यहां बुला लिया। नसीम ने कहा कि अरियन ने पहले भी उन्हें धमकी दी थी। पेशे से ऑटो चालक नसीम के पिता कमल ने कहा कि घटना के समय वह घर से बाहर थे, जबकि उनकी पत्नी आसनसोल (Asansol) में एक रिश्तेदार के घर गई थीं। घटना के वक्त नसीम अकेले बैठकर मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था। उन पर अचानक हमला किया गया। उन्होंने कहा कि हमलावर अरियन बाल्मीकि उसी इलाके में रहता था, लेकिन अब दुर्गापुर में रहता है। नसीम के पिता ने आरोप लगाया कि अरियन उनके बेटे की हत्या की साजिश रचकर उनके घर आया था। उन्होंने प्रशासन से हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की। सूचना मिलने के बाद बनबहाल चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी।