दूध व्यवसायी हत्याकांड में एक गिरफ्तार, एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी (Video)

गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर घटना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर झाड़ियों से अपराध को अंजाम देने में प्रयुक्त हथियार बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दिलीप शर्मा ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
hattakand 15

Milk businessman murder case

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : मिहिजाम के दूध व्यवसायी नंदलाल यादव हत्याकांड मामले का 6 दिनों के अंदर हुआ खुलासा। साथ ही मुख्य आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की। गिरफ्तार आरोपी का नाम दिलीप शर्मा, पिता सुरेश मिस्त्री जो कि मिहिजाम का ही निवासी है। आज जामताड़ा एसपी अनिमेष नैथानी ने प्रेस वार्ता कर इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि इस घटना को मेरे द्वारा अंजाम दिया गया है। पुलिस ने इस घटना में इस्तेमाल किए गए पिस्टल को भी जप्त किया है। एसपी ने बताया कि इस घटना को लेकर सीडीपीओ जामताड़ा के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया था। जिसका उद्वेदन इस टीम के द्वारा किया गया है।

एसपी ने बताया कि परिजनों व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के अनुसार पुलिस ने एसआईटी टीम गठित कर घटना की जांच की। जांच के दौरान पता चला कि घटना के चार दिन पूर्व मृतक नंदलाल यादव व प्राथमिकी अभियुक्त दिलीप शर्मा के बीच नशे की हालत में लड़की लाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें दिलीप शर्मा ने नंदलाल को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस घटना की प्राथमिकी में दिलीप शर्मा को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। बताया गया कि गिरफ्तार आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर घटना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर झाड़ियों से अपराध को अंजाम देने में प्रयुक्त हथियार बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दिलीप शर्मा ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। 

गठित एसआईटी में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विकास कुमार लागोरी, साइबर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान, जामताड़ा सर्किल इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार यादव, मिहिजाम थाना प्रभारी राजीव रंजन कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक गुलशन कुमार सिंह, तकनीकी शाखा के सिपाही संतोष कुमार सिंह एवं सुशील कुमार झा के अलावा मिहिजाम थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।