Crime News: बाइक सहित दो आरोपी गिरफ्तार

रानीगंज थाने की पीसी पार्टी की पुलिस ने अंतरजिला मोटरबाइक चोरी और हेराफेरी के आरोप में दो बदमाशों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया। रविवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को आसनसोल जिला अदालत में पेश किया गया। 

author-image
Kalyani Mandal
New Update
bike arrested

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : रानीगंज थाने की पीसी पार्टी की पुलिस ने अंतरजिला मोटरबाइक चोरी और हेराफेरी के आरोप में दो बदमाशों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया। रविवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को आसनसोल जिला अदालत में पेश किया गया। 
घटना के अनुसार, पश्चिम बंगाल और झारखंड के विभिन्न हिस्सों में ये दोनों बदमाश सक्रिय थे। गिरफ्तार आरोपी, 22 वर्षीय जफर आलम और 26 वर्षीय मोहम्मद फारूक हसन, झारखंड के कुमारडुबी के शार्शा चिरकुंडा के निवासी हैं। शनिवार को रानीगंज के मजार शरीफ इलाके में बाइक बेचने के प्रयास के दौरान पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा।
पहले उन्होंने तिलक रोड इलाके में एक व्यक्ति को बाइक बेचने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। बाद में, मजार शरीफ इलाके में बाइक बेचने की कोशिश करते समय, रानीगंज थाने के इंस्पेक्टर विकास दत्ता को इस बारे में सूचना मिली। उन्होंने तुरंत पीसी पार्टी की विशेष टीम को सक्रिय किया और इन बाइक चोरों को पकड़ लिया।
पुलिस के अनुसार, ये चोर पश्चिम बंगाल से बाइक चुराकर झारखंड में बेचते थे और झारखंड से बाइक चुराकर पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में बेचते थे। ऐसा माना जा रहा है कि ये चोर एक अंतरराज्यीय चोरी और तस्करी गिरोह से जुड़े हुए हैं। पुलिस का मानना है कि इन दो मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद, वे इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी पकड़ने में सफल होंगे।
पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर आगे की पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत की मांग की है। अब यह देखना है कि न्यायाधीश पूछताछ के लिए आरोपियों को कितने दिन की पुलिस हिरासत में भेजते हैं।