अवामी लीग के वरिष्ठ नेताओं ने हसीना का बेटा सजीब वाजेद जॉय को संकट के लिए ठराया जिम्मेदार

 वर्तमान में ढाका और देश के बाकी हिस्सों में छिपे हुए अवामी लीग के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार, अमेरिका में विलासितापूर्ण जीवन जीने वाले स्वयंभू अवामी लीग नेता और शेख हसीना के बेटे सजीब वाजेद जॉय वर्तमान स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Hasina's son Sajeeb Wazed Joy

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: वर्तमान में ढाका और देश के बाकी हिस्सों में छिपे हुए अवामी लीग के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार, अमेरिका में विलासितापूर्ण जीवन जीने वाले स्वयंभू अवामी लीग नेता और शेख हसीना के बेटे सजीब वाजेद जॉय वर्तमान स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं। ``उन्होंने अहंकारी और भ्रष्ट नेताओं को बढ़ावा दिया, अनुबंधों में धांधली करने में मदद की, कुछ चुनिंदा लोगों के लिए बड़े पैमाने पर धन इकट्ठा किया और दूसरों को बेसहारा छोड़ दिया।joy 2.jpg

अब वह एक बयान जारी कर अवामी लीग समर्थकों से खड़े होने और लड़ने का आग्रह कर रहे हैं। पूर्व अवामी लीग कैबिनेट के एक वरिष्ठ मंत्री ने एएनएम न्यूज़ को बताया, ''अमेरिका में किसी सुरक्षित स्थान से उपदेश देने के बजाय वह आगे बढ़कर नेतृत्व क्यों नहीं करते?'' एएनएम न्यूज़ ने पाया है कि अवामी लीग के नेताओं की पुरानी पीढ़ी के बीच जॉय के प्रति नाराजगी बहुत अधिक है। जॉय ने कभी सक्रिय राजनीति नहीं की और केवल अपनी माँ शेख हसीना की महिमा का लाभ उठाया।