R G kar Incident : उस दिन की गवाह लिफ्ट, कई रहस्य!

आरजी कर घटना को 29 दिन बीत चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर कल सुनवाई करेगा। हालाँकि, कई रहस्य अभी भी छिपे हुए हैं। सीबीआई के अधिकारी जांच करते हुए उन रहस्यों से पर्दा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
WhatsApp Image 2024-09-08 at 17.59.12

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आरजी कर घटना को 29 दिन बीत चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर कल सुनवाई करेगा। हालाँकि, कई रहस्य अभी भी छिपे हुए हैं। सीबीआई के अधिकारी जांच करते हुए उन रहस्यों से पर्दा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, आरजी कार की 8वीं मंजिल की लिफ्ट उस दिन की गवाह है। ज्ञात हो कि सातवीं मंजिल पर एसएस ओटी है, जहां ऑर्थोपेडिक्स समेत विभिन्न विभागों की ओटी होती है। शाम पांच बजे के बाद वह कमरा बंद कर दिया जाता है। हालांकि घटना वाले दिन क्या घर शाम पांच बजे के बाद खुला था? क्योंकि उस कमरे की चाबी अधिकारियों के पास रहते है। वह कमरा भी लिफ्ट से संचार के साधनों में से एक है। यहां तक ​​कि सेमिनार रूम भी उस लिफ्ट से सटा हुआ है। जांचकर्ताओं द्वारा बहुत सारे सवाल पूछे जा रहे हैं। 

जांचकर्ताओं के मन में और भी सवाल उठ रहे हैं कि उस दिन पीड़िता के जूते, लैपटॉप, शव की हालत, चादर की व्यवस्था कौन-कौन सी जानकारियां मिलीं और उन्होंने यह कैसे किया? उन्होंने लिफ्ट का इस्तेमाल किया या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है। इस तथ्य पर भी जांचकर्ताओं की नजर है कि घटनास्थल सेमिनार रूम है।