Kolkata Crime News: 5 रुपया बना हत्या की वजह, जानें पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के कोलकाता (Kolkata) से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां महज पांच रुपये के लिए एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
CRIME

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां महज पांच रुपये के लिए एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, ये घटना कोलकाता में ढाकुरिया ब्रिज (Dhakuria Bridge in Kolkata) के पास एक शराब की दुकान पर हुई। दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर मृतक की पहचान सुशांत मंडल (Sushant Mandal) के रूप में हुई है। सुशांत दुकान से शराब खरीदने (Liquor shop) के लिए गया था। शराब लेने के बाद उसने पैसे दिए, जिनमें से सुशांत के पास पांच रुपये कम पड़ गए। बस इसी बात पर विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान बहस बढ़ गई और दुकान में से एक व्यक्ति ने सुशांत मंडल के साथ मारपीट शुरू कर दी। स्थानीय पुलिस ने बताया कि हिंसक लड़ाई के बाद सुशांत को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।