प्रचार के दौरान गर्मी के कारण बीमार बीजद उम्मीदवार

बीजू जनता दल (बीजद) के पुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार और पूर्व भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी अरूप पटनायक सोमवार को पिपिली शहर के पास चुनाव प्रचार के दौरान भीषण गर्मी होने के कारण बीमार पड़ गए।

New Update
heatwave

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बीजू जनता दल (बीजद) के पुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार और पूर्व भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी अरूप पटनायक सोमवार को पिपिली शहर के पास चुनाव प्रचार के दौरान भीषण गर्मी होने के कारण बीमार पड़ गए। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त पटनायक को पहले नजदीकी अस्पताल और फिर भुवनेश्वर के कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

जब अरूप पटनायक और पिपिली विधानसभा सीट से उम्मीदवार रुद्र प्रताप महारथी पुरी जिले के उत्तरा छक से पिपिली शहर तक चुनावी यात्रा निकाल रहे थे, उस दौरान भीषण गर्मी थी, जिसके कारण अरूप पटनायक बीमार पड़ गए। उनके समर्थकों ने कहा कि भीषण गर्मी और उमस भरे मौसम के कारण पटनायक को बेचैनी हुई। क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र, भुवनेश्वर के सूत्रों ने कहा कि सोमवार सुबह 11.30 बजे शहर और आसपास के इलाकों में दिन का तापमान 39.8 डिग्री सेल्सियस था।